Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pramod Kumar

Romance

4  

Pramod Kumar

Romance

रूप है तेरा हीरे जैसा

रूप है तेरा हीरे जैसा

1 min
64


रूप है तेरा हीरे जैसा 

कातिल है तेरी अदा ,

एक बार देखने के बाद

हुआ था तुझ पर मैं फ़िदा ,

चाहता हूं तुम्हें जान से ज्यादा

हमेशा रहूँगा तेरे साथ सदा ।


मेकअप की तुम्हें नहीं जरूरत

खूबसूरती का हो साक्षात रूप ,

तेरे रंग रूप की तारीफ

करूं तो करूं कैसे ?

काम लोक से ' रति '

पृथ्वी पर उतर आई हो जैसे ।


तेरा हंसना और हंसाना

रूठना मनाना है लाजवाब ,

तुम यथार्थ हो 

या रात का सपना ,

सचमुच मुझे बना लिया

अपना दीवाना ।


तुम हो मेरी प्रिय ,

मैं हूं तुम्हारा ' प्रेम ' ,

अब तो मान जाओ मेरी जान

मैं रखूंगा तुम्हारा ध्यान ,

कभी न तोड़ूंगा अपना वादा 

अब नहीं करूंगा ड्रामा ज्यादा ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance