Shailaja Bhattad

Inspirational

4.0  

Shailaja Bhattad

Inspirational

रक्षा का वचन

रक्षा का वचन

1 min
19


सीमा पर खड़े भाई  

निभाते सबकी रक्षा का वचन। 

हम बहने भी करती 

इसका अनुकरण। 

भाई का संबल बन, 

 बढ़ाती भाई के कदम।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational