Mamta Rani

Inspirational

3  

Mamta Rani

Inspirational

रिश्ते

रिश्ते

1 min
11


दर परत दर रिश्तों में घुलती कड़वाहट

धीरे- धीरे खुलती है नफरतों की आहट

खामोशी का रिश्ता बन जाता है अंदर

और होती विचारों में आपस टकराहट



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational