Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

J P Raghuwanshi

Inspirational

4.5  

J P Raghuwanshi

Inspirational

ЁЯНБ'рд░рд╛рдо рд╡рдирд╡рд╛рд╕'ЁЯНБ

ЁЯНБ'рд░рд╛рдо рд╡рдирд╡рд╛рд╕'ЁЯНБ

1 min
499


рд░рд╛рдиреА рдХреИрдХреЗрдИ рдиреЗ рджреЗрдВ рджрдпреЗрдВ рд╡рдирд╡рд╛рд╕ред

рд╕рдо рд╕рд┐рдпрд╛ рд╡рди рдЦреЛрдВ рдирд┐рдХрд░ рдЧрдпреЗрдВред


рд╕реБрдирд╣реБ рдкреНрд░рд╛рдирдкреНрд░рд┐рдп рднрд╛рд╡рдд рдЬреА рдХрд╛ред

рджреЗрд╣реБ рдПрдХ рд╡рд╛рд░ рднрд░рддрд╣рд┐ рдЯреАрдХрд╛ред

рдкреВрд░реА рдХрд░реЛ рдореЗрд░реА рдЖрд╕ред

рд░рд╛рдо рд╕рд┐рдпрд╛ рд╡рди рдЦреЛрдВ рдирд┐рдХрд░ рдЧрдпреЗрдВред

рд░рд╛рдиреА рдХреИрдХреЗрдИ-------


рдорд╛рдЧрд╣реБрдВ рджреВрд╕рд░ рдмрд░ рдХрд░ рдЬреЛрд░реАред

рдкреБрд░рд╡рд╣реБ рдирд╛рде рдордиреЛрд░рде рдореЛрд░реАред

рд░рд╛рдЬрд╛рдУрдВ рдХреЗ рд╣реЛ рд╕рд░рддрд╛рдЬред

рд░рд╛рдорд╕рд┐рдпрд╛ рд╡рди рдЦреЛрдВ рдирд┐рдХрд░ рдЧрдпреЗрдВред

рд░рд╛рдиреА рдХреИрдХреЗрдИ-------


рддрд╛рдкрд╕ рд╡реЗрд╖ рд╡рд┐рд╕реЗрд╖рд┐ рдЙрджрд╛рд╕реАред

рдЪреМрджрд╣ рдмрд░рд┐рд╕ рд░рд╛рдореБ рд╡рдирд╡рд╛рд╕реАред

рдмрди рдЬреИрд╣реЗ рд╕рдм рдореЗрд░реЛрдВ рдХрд╛рдЬред

рд░рд╛рдорд╕рд┐рдпрд╛ рд╡рди рдЦреЛрдВ рдирд┐рдХрд░ рдЧрдпреЗрдВред

рд░рд╛рдиреА рдХреИрдХреЗрдИ-------


рддреЗ рдкрд┐рддреБ рдорд╛рддреБ рдХрд╣рд╣реВ рд╕рдЦреА рдХреИрд╕реЗред

рдЬрд┐рдиреНрд╣ рдкрдардпреЗ рд╡рди рдмрд╛рд▓рдХ рдРрд╕реЗред

рдЙрдирдЦреЛрдВ рди рдЖрдИ рд▓рд╛рдЬред

рд░рд╛рдорд╕рд┐рдпрд╛ рд╡рди рдЦреЛрдВ рдирд┐рдХрд░ рдЧрдпреЗрдВред

рд░рд╛рдиреА рдХреИрдХреЗрдИ-------


рд░рд╛рдиреА рдХреИрдХреЗрдИ рдиреЗ рджреЗрдВ рджрдпреЗрдВ рд╡рдирд╡рд╛рд╕ред

рд░рд╛рдо рд╕рд┐рдпрд╛ рд╡рди рдЦреЛрдВ рдирд┐рдХрд░ рдЧрдпреЗрдВредред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational