Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neha Pandey

Abstract

5.0  

Neha Pandey

Abstract

क़लम बनी है सारथी ।

क़लम बनी है सारथी ।

1 min
581


ख़यालो के समुद्र में

क़लम बनी है सारथी ।


दिमाग़ में उलझें हुए

किताबों में सुलझ गए ,

ख़याल ही तो हैं जो

गाथाओं में लिपट गए ।


कभी इश्क़ की शायरी

कभी टूटे दिलों की ग़जल सजी ,

ख़याल पिरोना आ गया

तो गीतों की माला बनी ।


जमीं से आसमाँ का

बादलों से बारिश का ,

ख़याल ही वज़ह है

कदमों से उड़ान का ।


दुःख का भी ख़याल है

सुख का भी ख़याल है ,

जीवन से मृत्यु तक

ख़याल का ही जाल है ।


क़िताबों में लिख जाऊँगा

चित्रों में सज जाऊँगा ,

कोरा हूँ ख़याल मैं

हर स्याही का बन जाऊँगा ।


भावनाओं के शहर में

जिंदगी आसान न थी ,

खयालो के समुद्र में

क़लम बनी है सारथी ।



Rate this content
Log in