Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Adhithya Sakthivel

Drama Inspirational Others

3  

Adhithya Sakthivel

Drama Inspirational Others

पुनर्जन्म

पुनर्जन्म

2 mins
217


 जीवन अनमोल है क्योंकि आप इसे दोबारा नहीं देख सकते,

 आप एक बाद के जीवन में विश्वास कर सकते हैं यदि इससे आपको बेहतर महसूस होता है,

 इसका मतलब यह नहीं है कि यह सच है,

 एक बार जब आप महसूस करते हैं कि आप हमेशा के लिए नहीं रहेंगे,

 मुझे लगता है कि यही जीवन को इतना जादुई बनाता है।


 महिलाएं पुरुषों से बेहतर हैं,

 और वे हमें अपने स्तर तक लाने की कोशिश करना कभी नहीं छोड़ते,

 ज्यादातर चीजें पीने के लिए एक अच्छा बहाना होती हैं,

 अपने अतीत के बारे में चिंता मत करो,

 अपने भविष्य की चिंता करो,

 आप उन चीजों की परवाह नहीं कर सकते हैं जिनकी आप वास्तव में परवाह करते हैं,

 आप अपने आप को मूर्ख नहीं बना सकते,

 आप दुनिया को नहीं बदल सकते,

 आप अपने आप को बदल सकते हैं।


 हम सभी किसी न किसी तरह से परेशान हैं,

 यह आपको सामान्य बनाता है,

 जब आपको कोई साथी मिल जाए, तो उसके साथ जब वह चाहे तब नाचें,

 पत्रकारिता में कोई उज्ज्वल भविष्य नहीं है, जब तक आप एक फीचर लेखक हैं,

 जैसा कि हम उन्हें जानते हैं, समाचार पत्र नहीं होंगे,

 यह इंटरनेट पर बस तूफान जैसा होगा,

 लोग भद्दे पोस्ट कर रहे हैं, घृणास्पद राय रखते हैं

जो उनके भी नहीं हैं क्योंकि उनके संपादक ने उन्हें बताया था,

 च*** विज्ञापनदाताओं के लिए क्लिकबैट प्राप्त करने के लिए क्योंकि दुनिया च***मूर्खों से भरी है,

 यह बहुत बुरा है,

 यह एक भयानक भविष्य है।


 यह सब कुछ है,

 प्यार में होना, मेरा मतलब है,

 आपको बस और कुछ नहीं चाहिए,

 आपको एहसास होता है कि जब वे आसपास नहीं होते हैं तो और भी ज्यादा,

 मैं उसके बिना कहीं न कहीं उसके साथ रहना पसंद करूँगा,

 आपके लिए सब कुछ बुरा है,

 हम सब मर रहे हैं,

 स्वस्थ होना धीरे धीरे मरना है,

 सभी शराबी खुद को चोट पहुँचाते हैं,

 बस तरकीब है एक अच्छा शराबी होना और दूसरे लोगों को चोट न पहुँचाना,

 आनंद अद्भुत है,

 यह तो आश्चर्यजनक है,

 इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह आपका है या नहीं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama