Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

MALA SINGH

Inspirational

4  

MALA SINGH

Inspirational

प्रेम

प्रेम

1 min
292



आओ मेरे दोस्तों कुछ

ऐसा भी कर लेते हैं

प्रेम दिल में लेकर के , 

नफरत को भुलाने चलते हैं।

ये दुनिया तो सारी अपनी,

प्रेम रस बरसाते हैं।

आओ..


सुख भी आयेगे जीवन में , 

दुख भी आयेगे जीवन में, 

धूप और छाया के साएँ -

हरदम आयेगे जीवन में ।

हर पल को हम मुस्कानों के

 संग में बिता लेते हैं।

आओ.. 


जीवन का जो असली सत्य, 

याद उसे  रखना है हमेशा,

नश्वर है ये जीवन सबका -

पानी के बुलबुले के जैसा।

जीते जी इस जीवन में

सत कर्मो को कर लेते हैं।

आओ मेरे दोस्तों कुछ, 

ऐसा भी कर लेते हैं, 

प्रेम दिल में लेकर के-

नफरत को भुलाने चलते हैं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational