Minal Aggarwal

Abstract

4  

Minal Aggarwal

Abstract

प्रेम राग

प्रेम राग

1 min
220


रेशम से केश मेरे 

रेशम के धागों से बुने जज्बात 

फिसल रहे हैं 

तन मन से मेरे ऐसे जैसे 

गिर रहे हों सांझ के कंधे पर 

दिन और 

हाथ उठाकर 

आगे बढ़कर उसे 

गले लगा रही हो रात 

सूरज की तपिश पिघलेगी तो 

रात को आसमान में फिर 

चमकेंगे चांद से चमकीले मेरे 

ख्यालात 

एक चांद का सुनहरा ख्वाब 

बनकर 

तुम आ बसना 

चांदनी की बाहों में 

सुना देना उसके 

कानों में 

गुनगुनाता सा 

भंवरे सा गुनगुन करता 

कोई मखमली से प्यार का 

गुदगुदाता सा अहसास का प्रेम राग।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract