Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Alka Thakur

Inspirational Others

4.7  

Alka Thakur

Inspirational Others

पापा

पापा

1 min
337



जिंदगी जीना सिखाते हैं आप पापा,

टूटे हौसलों को फिर से जगाते हैं आप पापा,

बिखरे सपनों को फिर से समेटना सिखाते हैं आप पापा,

जिंदगी को रंगों से भरना सिखाते हैं आप पापा,

मेरी इन कविताओं पर वाह! करते हैं आप पापा,

मेरी मामूली सी लिखी कहानियों की दिल से तारीफ़ करते हैं आप पापा,

कभी बेटी समझ कर ना नज़रें घुमाई हैं आपने पापा,

हर घड़ी अपनी अच्छी बातों से खुशियाँ देते हैं आप पापा,

कई बार तारीफें की हैं मैंने आपकी पापा,

सोचा कुछ लिखकर ही बताऊँ आपको मैं आज पापा,

डांट क्या होती है कभी जान ही नहीं पाई थी,

क्योंकि आपका और माँ का बस प्यार ही पाई थी,

माँ के प्यार और आपके विश्वास से जीवन हुआ आसान ये मेरा,

आप दोनों को पाकर खुशियों से झूम रहा आज मेरे मन का कोना-कोना,

आप कहते हैं हम अच्छे हैं,

लेकिन आप दोनों के प्यार से ही तो हम बच्चे हैं।।


हैप्पी फादर्स डे पापा



Rate this content
Log in