Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

navneet goswamy

Inspirational

4.5  

navneet goswamy

Inspirational

नज़र का असर

नज़र का असर

1 min
222


उम्मीद से भरी इक नज़र 

देखती इधर - उधर ,

कर जरा अपनी तरफ 

मंज़र ही बदल जाएगा !


आलम ये होगा, कि जो कहता था,

"अकेला हूँ " "ना कर पाऊंगा"

रूबरू जब होगा खुद से ,

सब खुद - ब - खुद कर जाएगा !!


खुद ही में खोकर, 

खुद ही को तू पा जाएगा !

भरोसा जो, खुद-ही पे कर ले 

हर मुक़ाम तू पा जाएगा !


"आत्म" संग "विश्वास" मिलेगा 

मंज़िल की राहें, तू खुद बुनेगा !

इक ये जहाँ ही नहीं , तेरे सजदे में 

आसमां भी सर झुकायेगा !!


         


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational