Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

नए वर्ष का संदेश

नए वर्ष का संदेश

1 min
390


बदल रहा है

वर्ष

आज तुम भी

बदलो !


ख़ुशी उमंगों को

लाकर

बाँहों में अपने

भर लो !


बदल रहा है

वर्ष,

आज तुम भी

बदलो !


ख़ुशी उमंगों को

लाकर

बाँहों में अपने

भर लो !


भूलो बीते

सारे लम्हों को

जो बनता है

पूरा इतिहास !


आ जाओ नव

किरणों से

भर लो पथ में

नया प्रकाश !


भूलो बिते

सारे लम्हों को

जो बनता है !


पूरा इतिहास

आ जाओ नव

किरणों से

भर लो पथ में

नया प्रकाश !


जीवन के पल

अच्छे बीते

निर्णय स्वयं

तुम्हीं कर लो !


बदल रहा है

वर्ष ,

आज तुम भी

बदलो !


ख़ुशी उमंगों को

लाकर

बाँहों में अपने

भर लो !


राग -द्वेष से

मुक्त बनो

गाओ तुम

प्रेमों का राग !


मिलजुल

प्रगति के पथ

पर चल कर करो

सभी पे राज !


राग -द्वेष से

मुक्त बनो

गाओ तुम

प्रेमों का राग !


मिलजुल

प्रगति के पथ

पर चल कर करो

सभी पे राज !


अपनाओ सबको

तुम दिल से

सबको अपने

गले लगा लो !


ख़ुशी उमंगों

को लाकर

बाँहों में

अपने भर लो !


बदल रहा है

वर्ष ,

आज तुम भी

बदलो !


ख़ुशी उमंगों को

लाकर

बाँहों में अपने

भर लो !


Rate this content
Log in