Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Utkarsh Srivastava

Abstract

3  

Utkarsh Srivastava

Abstract

नैनों का मद

नैनों का मद

1 min
357


नैनों के मद की चाहत में खामोशी खो जाएंगी

बातें जो भी दिल में रहती अरमा नए सजाएगी


तन्हाई में दर्द ना हों टीस बढ़ती जाएंगी

खुशकिस्मत तेरी चाहत में आहें भी भरमाएंगी।


कहीं खबर मुझमें ना होंगी दिल में तेरे आने की

कहीं सब्र भी ठुकरा देगा महफ़िल तुझको पाने की


तन्हा मैं भी मान ही लूंगा गलती थी अनजाने की

मर्मकता फिर बढ़ जाएंगी जिंदादिल दीवाने की।


शादी प्रथा जमाने की है जीवन का दस्तूर नहीं

मिलने में जब प्रीत बढ़े तो तू मुझसे कभी दूर नहीं


बसती है तू दिल में मेरे मुझमें कोई नूर नहीं

तू मेरी सरगम बनती है मै तेरी जरूर नहीं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract