Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Utkarsh Srivastava

Others

1  

Utkarsh Srivastava

Others

स्वाभिमान

स्वाभिमान

1 min
517


खुद का गुरूर बरकरार रखना

मन में जुनू को तैयार रखना


मकसद में जितनी मायूसियत मिले

रफ्तार में तेज़ धार रखना


जरूरी नहीं लक्ष्य मिलते रहें

दिल में जरा इंतजार रखना


शत्रु डराए तो झुकना नहीं

हथेली में अपने तलवार रखना


भटके अगर कभी राहों में तुम

शिद्दत से थोड़ा सरोकार रखना


जज़्बात जब भी कमजोरी बने

रिश्तों में थोड़ा सुधार रखना


मन की व्यथा जो बता ना सको

लफ्जो में थोड़ा सिंगार रखना


घबराहट जब भी महसूस हो

साहस से भी कारोबार रखना


उलझन कभी हद से ज्यादा बढ़े

उम्मीदों में चीत्कार रखना


कैसी भी परिस्थिति हो लेकिन यार

इस स्वाभिमान को बरकरार रखना।



Rate this content
Log in