Swati Kumari

Abstract

4.3  

Swati Kumari

Abstract

नारीशक्ति

नारीशक्ति

1 min
198


नारीशक्ति को कौन है ना जाना ?

नारीशक्ति को कौन है ना पहचाना


नारी ही दुर्गाा

नारी ही काली 

नारी ही है लक्ष्मी

नारी ही है शक्ति


परिस्थिति देख वो 

अपने आप को बदलती

हमेशा चुपचाप सारे दर्द को सहती

झूठी ही सही


पर.हमेशा अपने-आप को

वो खुश दिखाती

फिर चाहे लाखोंं गम क्यों ना हो

दफन सिने में वो दुनिया से छुपाती


और हमेशा अपने-आप को 

दुनिया का सबसे खुश इंंसान बताती।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract