Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Swati Kumari

Abstract

4.5  

Swati Kumari

Abstract

मेरी मैडम

मेरी मैडम

1 min
801


मेरी मैडम प्यारी सी

दुनिया में वो

सबसे न्यारी सी

हर बच्चे को वो

अपना कहती


सब के सपने को

सच वो करती

चोट अगर

हमें लग जाए

सबसे पहले आँख 

उनकी भरती


बच्चों के गम को वो

अपना कहती

अपनी हर खुशी

बच्चों के नाम करती

मेरी मैडम प्यारी सी

दुनिया में वो


सबसे न्यारी 

ख्वाब में भी वो

बच्चों को देखती

सबसे ज्यादा प्यार वो

हम बच्चों से ही करती


बच्चों को वो

ईश्वर का रूप मानती

हर बात को वो

प्यार से समझाती

कभी ना किसी को


वो मारती

ना ही कभी डराती

प्यार से ही वो

हर बातों को समझाती

मेरी मैडम प्यारी सी

दुनिया में वो

सबसे न्यारी सी।


Rate this content
Log in