स्वाभिमान को अपने साथ लेके खुद के उज्ज्वल भविष्य को भी चुनती है। स्वाभिमान को अपने साथ लेके खुद के उज्ज्वल भविष्य को भी चुनती है।
कभी साफ़ स्वच्छ मन की आंखों से देखो पवित्र दिल की पवित्र भावना से देखो कभी साफ़ स्वच्छ मन की आंखों से देखो पवित्र दिल की पवित्र भावना से देखो
सबको निज उत्साह से हैं नापतीं शक्ति का पर्याय बनतीं नारियां। सबको निज उत्साह से हैं नापतीं शक्ति का पर्याय बनतीं नारियां।
कलयुग के अवतारी है कोमल थीं ना कमजोर कभी तू । कलयुग के अवतारी है कोमल थीं ना कमजोर कभी तू ।
और हमेशा अपने-आप को दुनिया का सबसे खुश इंंसान बताती। और हमेशा अपने-आप को दुनिया का सबसे खुश इंंसान बताती।
जिस गृह में सम्मान हो तेरा, वह घर खुशियों से भरी रहे। जिस गृह में सम्मान हो तेरा, वह घर खुशियों से भरी रहे।