Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

meera uttarwar

Inspirational

4.8  

meera uttarwar

Inspirational

नारी

नारी

1 min
357


               

किसने कहा साड़ी  पहनकर तू लगती है ओल्ड;

इसी आंचल में पली-बढ़ी है आज की पीढ़ी बोल्ड;

किसने कहा पायल, चूड़ी , बिंदी तेरी बेडी है ;

यह तो वजह अच्छे सेहत की जो विज्ञान से जुड़ी है ,;

शर्म तेरा गहना शालीनता संस्कार ;

किसने कहा झुक जाएगी थोड़ी ;

तो तेरी कीमत ना करेगा संसार ;              

दुनिया लोहा मान चुकी है ;   

नारी की महिमा जान चुकी है;

सृजन की है ताकत तुझ में कर उसका सम्मान ;

उड़ान भर कितनी भी उॅची ;

पर रख घरौंदे पर ध्यान!




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational