Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

KUMAR अविनाश

Inspirational

4  

KUMAR अविनाश

Inspirational

मुश्किलों को देख

मुश्किलों को देख

1 min
278


मुश्किलों को देख अपने इरादे नहीं बदला करते 

मंजिल मिले ना मिले हम कोशिश नहीं छोड़ा करते 


समर्पण ही जिंदगी है ये बात नही भूला करते 

ठान लिया तो ठान लिया हम पीछे नहीं हटा करते 


रास्ते चाहें दे बदल पर अपनी मंजिल नहीं बदला करते 

दोधारी तलवार हम कभी रखा नहीं करते 


इरादे रखते साफ हमेशा फिर कभी बदला नहीं करते 

मौत से भी जूझने में हम नहीं हटा करते 


वक्त साथ दें ना दें हम सुई घड़ी की बदला नहीं करते 

बैटरी निकाल घड़ी की सुईयों को ही रोक दिया करते 


रास्ता साफ लंबा देख काफिले साथ है देते 

दुर्गम रास्ते के सफर में साये भी साथ नहीं देते


तूने फिर कैसे सोच लिया कोई साथ तेरा यहां देगा 

दुनिया को मिले जहाँ स्वार्थ वो तो बस वही होगा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational