Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Inspirational

4.5  

V. Aaradhyaa

Inspirational

मन के ओसारे आस का दीया जलाएं

मन के ओसारे आस का दीया जलाएं

1 min
376



अमावस की काली रात ना हावी होने देंगे,

      उजास लिए हुए दीपों की कतार सजाएंगे !


ज़ब कभी मन में उदासी सी छाए,

      मन के ओसारे आस का दीया जलाएंगे !



यह जीवन है सुख दुःख का सतत मेला,

     कभी गोधूलि, कभी सुबह सवेरा लाएंगे !



पल प्रति पल बदलते इस जीवन क्रम में,

         रौशनी की उपस्थिति दर्ज़ कराएंगे !



अपने मन को कतई मलीन ना होने देंगे,

        रिश्तों को बहुत संजोकर अपनाएंगे !



अपनेपन और सौहार्द से मिलजुलकर,

      इस बार की शुभ दीपावली मनाएंगे !



अमावस की काली रात ना हावी होने देंगे,

      उजास लिए हुए दीपों की कतार सजाएंगे !



जब कभी मन में उदासी सी छाए,

      मन के ओसारे आस का दिया जलाएंगे !




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational