Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

KISHAN LAL DEWANGAN

Abstract Inspirational

4.5  

KISHAN LAL DEWANGAN

Abstract Inspirational

मेरे भारत

मेरे भारत

1 min
222


देश हुए विदेश हुए 

मेरे भारत सा देश न हुआ

वीर हुए बलिदान हुए 

मेरे भारत सा वीर न हुआ

त्यागी हुए तपस्वी हुए

मेरे भारत सा दानी न हुआ

लाखों गए करोड़ों हुए

मेरे भारत सा सपूत न हुआ


संत हुए ज्ञानी हुए

मेरे भारत सा गुरु न हुआ

भक्त हुए भगवान हुए

मेरे भारत सा महान न हुआ

शासन हुए अनुशासन हुए 

मेरे भारत सा प्रजा शासन न हुआ

राह हुए राहगीर हुए

मेरे भारत सा राही न हुआ


सह हुए सहायक हुए 

मेरे भारत सा सदाचारी न हुआ

स्वर्ग हुए स्वराज हुए

मेरे भारत सा जहान न हुआ

स्वर्ण हुए स्वर्णपति हुए

मेरे भारत सा सोना खान न हुआ

इश्क हुए इजहार हुए

मेरे भारत सा मोहब्बत न हुआ

ईश हुए महेश हुए

मेरे भारत सा देश न हुआ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract