Arvina Ghalot

Comedy

3  

Arvina Ghalot

Comedy

मेरे अंगने में

मेरे अंगने में

1 min
258



फिल्म लावारिस

गाना मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है 


मेरे अंगने में तुम्हारा क्या दाम है

जो भी लेता दाम वही बदनाम है 


मेरे अंगने में तुम्हारा क्या दाम है

जिसकी चोटी लम्बी उसका भी बड़ा दाम है

कपड़ों को सुखा दो रस्सी का क्या काम है


मेरे अंगने में तुम्हारा क्या दाम है


वह जिसकी चोटी मोटी उसका भी बड़ा दाम है

सिर के नीचे लगा लो तकिये का क्या काम है


मेरे अंगने में तुम्हारा क्या दाम है।


जिसकी चोटी गोरी उसका भी बड़ा दाम है

माँग में सिंदूर सजा दो सिग्नल का क्या काम है


मेरे अंगने में तुम्हारा क्या दाम है


जिसकी चोटी काली उसका भी बड़ा दाम है

जुल्फों को लहरा दो बदली का क्या काम है


मेरे अंगने में तुम्हारा क्या दाम है


जिसकी चोटी छोटी उसका भी बड़ा दाम है

पोनी टेल बना दो एंटीना का क्या काम है


मेरे अंगने में तुम्हारा क्या दाम है!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy