Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dada Sangle

Tragedy Others

3  

Dada Sangle

Tragedy Others

मैं बोझ नहीं हूँ

मैं बोझ नहीं हूँ

1 min
1.4K


श्याम हो गई अभी तो घूमने चलो न पापा

चलते चलते थक गई कंधे पर बिठा लो न पापा


अंधेरे से डर लगता है ‍

सीने से लगा लो न पापा


मम्मा तो सो गई

आप ही थपकी देकर सुलाओ न पापा


स्कूल तो पूरी हो गई 

अब काॅलेज जाने दो न पापा


पाल पोस कर बड़ा किया 

अब जुदा तो मत करो न पापा

  

अब डोली में बिठा ही दीया तो

आंसू तो मत बहाओ न पापा


आपकी मुस्कुराहट अच्छी हैं

एक बार मुस्कुराओ न पापा

      

आप ने तो मेरी हर बात मानी 

और एक बात मानो न पापा 


इस धरती पे बोझ नहीं 

दुनिया को समझाओ न पापा


My dear papa Love u papa

    


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy