Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Aastha Jain

Romance

4.5  

Aastha Jain

Romance

मैं बैठी हूं सरहद के इस ओर

मैं बैठी हूं सरहद के इस ओर

1 min
252


मैं बैठी हूं सरहद के इस ओर

तुम्हारी यादों के कुछ सूखे पत्ते बटोर

हर पत्ते में लिखीं है मैंने तुमसे जुड़ी कई बातें

तुम्हारे साथ रहने की वो कसमे

और तुम्हारे साथ गुजरी वो रातें


मैं बैठी हूं सरहद के इस ओर

जहां अंधेरा होने के बाद भी

तारे अब पहले से चमकते नहीं

जहां दिन चढ़ने के बाद भी 

सूरज में पहले सा अब कोई तेज नहीं


मैं बैठी हूं सरहद के इस ओर

जहां तुम्हारा प्रवेश वर्जित है

और गर आ भी गए मेरी चौखट पर

तो ये जान कर आना की मेरी सरहद मेरी चौखट है

मैं लांघ नहीं सकती मेरी चौखट का ये द्वार


मैं बैठी हूं सरहद के इस ओर

जहां मेरी आंखो में मोती आज भी सजते है

और गर छलक जाए ये मोती कभी

तो मेरी आंखो के काले काजल को वो धीरे धीरे खुद में धूमिल करते है


मैं बैठी हूं सरहद के इस ओर

तुम्हारी यादों के कुछ सूखे पत्ते बटोर

हर पत्ते में लिखीं है मैंने तुमसे जुड़ी कई बातें

तुम्हारे साथ रहने की कसमें

और तुम्हारे साथ गुजरी वो रातें!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance