Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Prashant Tribhuwan

Inspirational Children

4  

Prashant Tribhuwan

Inspirational Children

माँ

माँ

1 min
292


यहां कोई पढ़े वेद, पुराण तो कोई पढ़े बायबल ,कुरान।

जो ना समझे मा की ममता, नहीं उसके जिस्म में जान।।


सारा जीवन करती अर्पण , सच्चे प्यार का वही दर्पण।

वो अपने सारे ख्वाहिशों को करती हमारे लिए समर्पण।।

कुछ न दे सको तो भी ठीक,बस देना उसे आप सम्मान।


रात - रात भर वो जागे, हर पल मेरे लिए ही तो भागे।

उस भगवान का रूप नहीं , वो मुझे भगवान ही लागे।।

कैसा भी हो उसका लाड़ला, उसे रहें उसका अभिमान।


उसके चरणों में मै जन्नत पाता,उसके बिना जिया न जाता।

ये रिश्ता है अनदेखे अनकहे प्यार का, सारे जहां को भाता।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational