Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sarita Sawant Bhosale

Romance

3  

Sarita Sawant Bhosale

Romance

मालूम होता अगर

मालूम होता अगर

1 min
187


मालूम होता अगर

ये वक्त यूँ फिसल जायेगा,

तो उस वक्त को रोक लेते

जिसमें तुम हा सिर्फ तुम ही समाये हो


मालूम होता अगर

ये धड़कने इतनी तेज दौडती

तो इन धड़कनो को हमेशा कैद कर लेते

जिसमें तुम हां सिर्फ तुमही बसते हो


मालूम होता अगर

जिंदगी इतनी रफ्तार से चलती है

तो इस जिंदगी को हमेशा के लिए अपने रुह से जोड़ लेते

जिसके हर मुस्कान की वजह तुम हो

हां सिर्फ तुम ही हो.....


Rate this content
Log in