Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dolly Vadhvani

Abstract

4  

Dolly Vadhvani

Abstract

*क्या फायदा?*

*क्या फायदा?*

1 min
365


छोड़ दिया अगर तुझे किसी ने तो

उसके पीछे भागने का क्या फायदा ?


उसके पीछे भागते-भागते

खुद को सही साबित करने का फायदा ? 

अगर सोच ही लिया हो सामनेवाले ने के उसे अब

नहीं हमारी जरूरत तो उसके सामने

सफाई देने का क्या फायदा ?


मान ले अगर गिड़गिड़ा कर मिल गया

उसका साथ तो एसे साथ का क्या फायदा ?

जब ना हो कद्र किसी को और ना ही हो मन में इज्जत

तो फिर उसके लिए खुद आंसू बहाने का क्या फायदा ?


अगर देख तुम्हारी आंखों मे आंसू ना पड़े

कोई फर्क अगर तो उसके लिए खुद को

न्यौछावर करने का क्या फायदा ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract