Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jyoti Swami

Inspirational

3.5  

Jyoti Swami

Inspirational

कोरोना का टीका

कोरोना का टीका

1 min
97


                               

                      

आओ हम सब लगवाएं कोरोना का टीका

Boss, junior और peon सबने लगवाया

अब तो लगवाएं हम कोरोना का टीका।।

छोटे थे तो parents लगवाते थे हमारे टीका

आओ आज हमारा फ़र्ज़ निभाने साथ जाएं

और लगवाएं उनको कोरोना का टीका।।

कोई reaction न side effects का डर है

इसलिए न घबरायें और टिप्पणी से बच जायें

आज ही लगवाएं हम कोरोना का टीका।।

हमारे वैज्ञानिकों की अथक मेहनत का परिणाम है

उनका मान बढ़ायें और rumours न फैलाएं

शान से लगवायें हम कोरोना का टीका।।

अब तो कलेक्टर से प्रधानमंत्री  पर भी प्रयोग देख लिया

उनके सुखद अनुभव को देखकर ही न मुस्कराएं

बल्कि स्वंय जाकर लगवायें कोरोना का टीका।।

बच्चों को घर में कैद देखा और अपनों को भी खोया है

Lockdown शब्द से बचने के लिए सही immunity बढ़ायें

और हिम्मत कर के लगवायें कोरोना का टीका।।

सुदूर यात्रा , स्कूल-कॉलेज या आफिस के संगी-साथी हो

हम खुद सुरक्षित रहकर ही उनका भविष्य बनाएं

इसलिए खुशी ख़ुशी लगवायें कोरोना का टीका।



Rate this content
Log in