Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Amrita Singh

Abstract

4.6  

Amrita Singh

Abstract

किनारा

किनारा

1 min
76


गुजर रही है कुछ इस तरह से 

ये ज़िंदगी ।

किनारो को ढूढ़ती लहर हो 

जिस तरह ।

कभी पास दिखता है 

किनारा

कभी दूर हो जाता है

एक पल मे ।

गुजर रही है कुछ इस तरह से 

ये ज़िंदगी ।

कभी ये लहरे तेज है 

जैसे उफान उठा है ।

कभी ये बेहद शांत है 

मानो संगीत सुना रही है कोई ।

गुजर रही है कुछ इस तरह से 

ये ज़िंदगी ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract