Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr pratap Mohan "bhartiya "

Inspirational

4  

Dr pratap Mohan "bhartiya "

Inspirational

कभी हां कभी ना

कभी हां कभी ना

1 min
341



हां ं और ना से ही 

जिंदगी चलती है।

और इसी को कहने से

हमारी जिंदगी बदलती है।

     *******

कभी हां कभी ना

बोला करो ।

सबकी हां में हां

मत मिलाया करो।

    ******

जिसको हां बोलोगे

वो खुश हो जायेगा।

न बोलने पर वो,

आपको आंख दिखायेगा।

      *******

दिल को लगे जो बात अच्छी

तो हां कर दिया करो।

दिल जिस बात को नापसंद करे

तो ना बोल दिया करो।

     ********

आपकी एक हां आपके

सौ दोस्त बनायेगी।

और आपकी एक ना

हजार दुश्मन बनाएगी।

    ******

  हां या ना 

सोच समझकर किया करो 

अगर स्थिति समझ में 

न आये तो चुप रहा करो।

    


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational