Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

J P Raghuwanshi

Inspirational

4.0  

J P Raghuwanshi

Inspirational

ЁЯНБ рдЬреАрд╡рдиЁЯНБ

ЁЯНБ рдЬреАрд╡рдиЁЯНБ

1 min
195



рдЬреАрд╡рди рд╕рдореНрд╣рд╛рд▓ рддреЛ рдкрдЧрд▓реЗ,

        рдЗрд╕рдореЗрдВ рдмрд╣реБрдд рдЧрдо рд╣реИрдВред

рдкреНрд░рдХрд╛рд╢ рдкреБрдВрдЬ рдХрдо рд╣реИ,

        рдкрд╕рд░рд╛ рд╣реБрдЖ рддрд┐рдорд┐рд░ рд╣реИред

рдЬреАрд╡рди рд╕рдореНрд╣рд╛рд▓------


рдЕрднреА рддреЛ рдкреБрд╖реНрдк рджреЗрдЦреЗ,

       рдЖрдЧреЗ рддреЛ рд╢реВрд▓ рддреНрд░рдг рд╣реИред

рдЬрдиреНрдореЛрддреНрд╕рд╡ рддреЛ рджреЗрдЦреЗ,

       рдЖрдЧреЗ рдордЧрд░ рдорд░рдг рд╣реИред

рдЬреАрд╡рди рд╕рдореНрд╣рд╛рд▓-----


рд╣рдордиреЗ рднреА рдЗрд╕рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рджрд┐рди,

          рд░рдВрдЧреАрди рд╕рдкрдиреЗ рджреЗрдЦреЗред

рдкрд░ рдиреАрдВрдж рдЬрдм рдЦреБрд▓реА рддреЛ,

         рдЯреВрдЯрд╛ рд╣реБрдЖ рд╕рд╛ рдШрд░ рд╣реИред

рдЬреАрд╡рди рд╕рдореНрд╣рд╛рд▓-----


рдЬреАрд╡рди рд╕рдореНрд╣рд╛рд▓ рддреЛ рдкрдЧрд▓реЗ,

       рдЗрд╕рдореЗрдВ рдмрд╣реБрдд рдЧрдо рд╣реИрдВред


Rate this content
Log in