Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

J P Raghuwanshi

Abstract

4.0  

J P Raghuwanshi

Abstract

ЁЯМ╝рдЭреВрд▓рд╛ЁЯМ╝

ЁЯМ╝рдЭреВрд▓рд╛ЁЯМ╝

1 min
200


рджреЗрдЦреЛ, рд╕рдЦреА рдореЗрд░реЛ рдордЪрд▓реЛ рд╣реИ рд░рд╛рдШрд╡ред

рдорд╛рдВрдЧрдд рдЪрдиреНрджреНрд░ рдЦрд┐рд▓реМрдирд╛ рд░реЗ рд▓рд╛рд▓ред


рдХрд╣рд╛рдВ рд╕реЗ рдореЗрдВ рд▓рд╛рдК рдЬреЛ рдЪрдиреНрджреНрд░ рдЦрд┐рд▓реМрдирд╛ред

рдХреИрд╕реЗ рд▓рд▓рди рдХреЛ рдордирд╛рдЙ рд░реЗ рд▓рд╛рд▓ред

рдХрд╛рдВрд╕реЗ рдХреА рдерд╛рд▓реА рдореЗрдВ рдЬрд▓ рднрд░ рд▓реАрдиреНрд╣реЛрдВред

рдЪрдВрджрд╛ рдХреЛ рд░реБрдк рджрд┐рдЦрд╛рдКрдВ рд░реЗ рд▓рд╛рд▓ред

рджреЗрдЦреЛ-----------


рдЪрдХрд░реА рддреБрдо рд▓реЗ рд▓реЛ рдмреЗрдЯрд╛ рднреМрдВрд░рд╛ рддреБрдо рд▓реЗ рд▓реЛред

рдЪрдиреНрджреНрд░ рдЦрд┐рд▓реМрдирд╛ рдХрд╣рд╛рдВ рд╕реЗ рд▓рд╛рдКрдВ рд░реЗ рд▓рд╛рд▓ред

рдиреЛрди рддреЗрд▓ рд╕реЗ рдирдЬрд░ рдЙрддрд╛рд░реВред

рдкрд▓рдирд╛ рдореЗрдВ рд▓рд▓рдирд╛ рдЭреБрд▓рд╛рдК рд░реЗ рд▓рд╛рд▓ред

рджреЗрдЦреЛ----------


рдЬреБрдЧ-рдЬреБрдЧ рдЬреАрд╡реЛрдВ рдореЗрд░реЗ рд▓рд╛рд▓ рд▓рдбреЗрддреЗред

рдореИрдпрд╛ рдмрд▓рд┐-рдмрд▓рд┐ рдЬрд╛рд╡реЗрдВ рд░реЗ рд▓рд╛рд▓ред

рджреЗрдЦреЛ----------


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract