Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ritesh deo

Romance

4  

ritesh deo

Romance

इश्क इश्क

इश्क इश्क

1 min
359



इश्क़ में फिर... शाम अलग होती...

जब तू होती... जब मैं होता...

कमाल की बात... तो तब होती...

जब तू होती... #जब_मैं_होता ॥


ख़ुशक़िस्मत... ये आलम होता...

जब तू होती... जब मैं होता...

सवाल की बात... #तो_तब_होती...

जब तू होती... जब मैं होता ॥


क़रार की बात... हम किससे करें...

यहाँ तू भी नहीं... #यहाँ_मैं_भी_नहीं...

ख़्याल की बात... तो तब होती...

जब तू होती... जब मैं होता ॥


उस मंज़र को... क्या कहते हम...

जिसमें शुमार... ये दिल होता...

कितना कुछ... #कह_जाते_हम...

जब तू होती... जब मैं होता ॥


शर्म से लिपटा... वो बदन होता...

लिखता हुआ... ये मन होता...

सियाह में डूबी... #तुम्हारी_ज़ुल्फ़ें...

ज़ुल्फ़ों में डूबा... बदन होता ॥


इत्तिफ़ाक़ यहाँ... फ़िर यूँ न होता...

जब तू होती... जब मैं होता...

सुकून तुम्हारी... #अदाएँ_देती...

सुकून-पूर-सुकूं... मेरा जुनूँ होता ॥


इश्क़ में फिर... #शाम_अलग_होती...

जब तू होती... जब मैं होता...

कमाल की बात... तो तब होती...

जब तू होती... जब मैं होता ॥



Rate this content
Log in