हाय मरजावा
हाय मरजावा
दिल्ली है बड़ा शहर, आयी ठंडी की लहर ।
दिल में मचला कहर, आ आ मेरे दिलबर ।
जवानी का आया बहार, लग जा तू गले।
लग जा तू गले ,ओ मेरे प्यारे दिलबर । ...1
मचल रहा है दिल छू के देखो ना।
आओ ना...बांहों में लिपट जाओ ना।
मैं बिरहा की मारी तड़पाओ ना।
लग जा तू गले ,ओ मेरे प्यारे दिलबर ... 2