priyanka yadav

Inspirational Others

4.4  

priyanka yadav

Inspirational Others

गोली भी रोया फौजी के सीने में जाके

गोली भी रोया फौजी के सीने में जाके

1 min
217


रोया तो होगा वो गोली भी उस फौजी को सीने से लगा के, 

खुशनसीबी है ये मेरी जो मैं मिला हूँ तुझसे आके। 


कहती थी उन माँ की बूढ़ी आँखें,

जी करता है मिल आती उसे एक बार गले लगा के।


कैसे कहूँगा उस माँ से जाके, 

तुझसे पहले मैं ही मिल लिया उसे सीने से लगा के। 


सह लूंगा मैं तेरे माँ के ताने, 

मैं भी धन्य हो जाऊंगा उस माँ के चरणों में जाके। 


क्या खूब बलिदानी हैं उस घर के लोग, 

तुझ जैसा फौजी पा के। 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational