Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Urvashee Kothiya

Drama Romance

3  

Urvashee Kothiya

Drama Romance

गलत है कया ?

गलत है कया ?

1 min
205


किसीको बेइंतहा चाहना इतना की

उसे भी ना पता हों गलत है कया ?

होनेस्टी के अलावा रिश्ते मैं जब कुछ नहीं चाहिए,

फिर ये मागना गलत है कया ?


किसका इंतजार करना तब तक की

आपकी उम्मीद तूट जाएं गलत है कया ?

जो खुद पे भी भरोसा नहीं करता कभी,

उसपे खुद से ज्यादा भरोसा करना गलत है कया ?


जब पता है वो छोड़ के जानें वाला है,

फिर भी उसे चाहना गलत है कया ?

जब ये चीजें आपको खुशी देती हैं,

फिर खुश रहना गलत है कया ?


प्यार पहेली हैं उसे जितना

सुलझाना चाहो और उलज्जती जाती हैं।

फिर प्यार करना गलत है कया ?


Rate this content
Log in

More hindi poem from Urvashee Kothiya

Similar hindi poem from Drama