Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

गुलशन खम्हारी प्रद्युम्न

Abstract

4  

गुलशन खम्हारी प्रद्युम्न

Abstract

ग़ज़ल..5

ग़ज़ल..5

1 min
397


मसनदों से आरजू है चैन की नींद तो दिला दे ।

खो गया हूं मैं मुझको अब मुझी से मिला दे ।।


ये गुंबदें ,ये मीनारें और ये गगनचुंबी इमारतें ।

चल फूंक मार और सबका जर्रा-जर्रा हिला दे।।


किसकी रजा़ पर तुमने यूॅं ही हॅंसा पैबंद पर ।

इस मैले कमीज से ही तमीज का काफ़िला दे ।।


सुना है रिश्ते इस दौर में अदब से ही उलझते हैं ।

फिर तो गुरूर-ए-इमां मेरी भी कई मंजिला दे ।।


बहुत हुआ ज़िंदगी का ज़िंदादिली से जीना ।

अवसान होती अवस्था मेरी अब ईहलीला दे ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract