Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Arvina Ghalot

Inspirational

4  

Arvina Ghalot

Inspirational

गीत

गीत

1 min
276


पेरोडी


गाना 

फिल्म नदियां के पार से 


हो मोदी जी रे हो मोदी जी रे 

तुम्हारे आने से बच गई देश की शान

ओ सुन ले किसान 

यही देश अब अपना आंगन 

इसी से खान-पान

उत्तर से दक्षिण तक फैला छोर

मनवा में उठत हिलोर 


 ओ वह मोदी जी रे ओ मोदी जी रे


 तुम्हारा तो यही है काम 

संसद हो या कृपण किसान

 सबको करते हो प्रणाम 

कभी आना हमारे भी घर

 एक घर मेरा भी है इस देश में


ओ मोदी जी रे ओ मोदी जी ये 


 काम तुम्हारा सब को सुख पहुंचाना

 माझी की हर नाव किनारे लगाना

 भारतवासी दुआएं देना जरूर

 अब जीत नहीं है दूर


ओ मोदी जी रे ओ मोदी जी रे



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational