Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Phool Singh

Inspirational

4  

Phool Singh

Inspirational

एक दरियाँ हूँ मैं

एक दरियाँ हूँ मैं

1 min
439



जोश से भरा एक दरियाँ हूँ मैं 

जा चट्टानों से टकराऊंगा 

तोड़-तोड़ के एक एक पत्थर 

अपना मार्ग बनाऊँगा ॥


स्वभाव नहीं मेरा हार मानना 

जो कहता वो कर जाऊँगा 

एक दिन कामयाबी की सीढ़ी जरूर 

जीवन में चढ़ जाऊँगा ॥ 


वर्तमान मेरा अभी ठीक नहीं 

इससे ना घबराऊंगा 

ऐश से कटेगी सबकी जिन्दगी 

इतना तो कर जाऊँगा ॥


इतने छोटे सपने नहीं मेरे 

जो ऐसे ही बिखर जाऊंगा 

दृढ़ता संग मैं बढ़कर 

सपने पूरे कर जाऊँगा ॥ 


हार को अपनी जीत में बदलकर

लक्ष्य तक पहुँच जाऊँगा 

रोक से ना रुकने वाला 

कुछ तो नया कर जाऊँगा ॥


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational