Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Abstract

4.0  

Praveen Gola

Abstract

दर्द तुझे क्यूँ हुआ ?

दर्द तुझे क्यूँ हुआ ?

1 min
316


दर्द तुझे क्यूँ हुआ ?

क्या कुछ था वहाँ ?

कह तो देता एक बार ,

छोड़ देते ये जहाँ।


अब आँखें नम हुईं ,

सोच के कि तू जला ,

इश्क एक तरफा था अगर ,

तब भी तो ये मन मरा।


कभी लगता था तेरी बातों में ,

कहीं कुछ अरमान है ,

बस सुनने से डर लगता था ,

तेरा जो भी फरमान है।


सालों के साथ को ,

हम कैसे बदनाम कर देंगे ,

तूने कैसे ये सोच लिया ?

हम कत्ल~ए~आम कर देंगे।


जो चिंगारी दब रही ,

उसे यूँही दबा लेना ,

गर हवा उसे लग गई ,

तो हमे आँखों में बसा लेना।


उड़ने की चाह लिए ,

हम आज भी जमीं पर सोते हैं ,

तुम्हारे धड़कते दिल के लिए ,

ना जाने कितना रोते हैं।


अब फिर ना पूछना हमसे तुम ,

कि क्या ये हकीकत है या सज़ा ,

हम शब्दों में समझा ना सकेंगे ,

तुम अर्थों में समझ के लेना मजा।|



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract