हरि शंकर गोयल "श्री हरि"

Classics Inspirational

3  

हरि शंकर गोयल "श्री हरि"

Classics Inspirational

दीपोत्सव पर्व

दीपोत्सव पर्व

1 min
147


दीपोत्सव पर्व 

दीप जलाऐं आशा का श्रद्धा का , विश्वास का 

राष्ट्र की समृद्धि, खुशहाली का । 

हर चेहरे पे मुस्कान हो 

गमों का न कोई निशान हो 

सूर्य के प्रकाश सा फैले प्रेम चारों ओर 

हर्षोल्लास की मिठास हो जीवन में पुरजोर 

गीत संगीत में की मस्ती में खो जायें 

इस पावन पर्व में दंभ अहंकार छोड़कर 

पूरी मानव जाति के हो जाऐं 

यही संदेश है इस दीवाली का ।। 


आप सभी को दीपोत्सव पर्व पर हार्दिक शुभकामनाएं और अनंत बधाइयां 🌺 💐 🌹 🙏

श्री हरि 

31.10.2024 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics