Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kajal Singh

Inspirational Others

4.5  

Kajal Singh

Inspirational Others

चलो आज फिर मुस्कुराना है !!

चलो आज फिर मुस्कुराना है !!

1 min
79


चलो आज फिर मुस्कुराना है!

खुद को हिम्मती बनाना है

क्योंकि हमें नाम कमाना है

अब नहीं कोई मौका गँवाना है

हमें खुद को आत्मनिर्भर बनाना है

आज फिर मुस्कुराना है!


अपने पैरों में खड़े होने का साहस

दिखाना है

फूंक फूंक कर कदम बढ़ाना है

आड़े आ रही मुश्किलों को हराना है

आज फिर मुस्कुराना है!


हार को जीत में बदलना है

अपना हौसला बुलंद रखना है

पीछे मुड़े बिना बस आगे चलना है

खामियों से डटकर लड़ना है

अपनी खूबियों को समझना है

बीते कल को बदलना है

हमें आज फिर मुस्कुराना है!!


दृढ़ संकल्प मजबूत बनाना है

तकलीफों को गले से लगाना है

सबसे बड़े डर को दूर भगाना है

खुद को काबिल बनाना है

आज फिर मुस्कुराना है!


चुनौतियों से नहीं घबराना है

ख्वाहिशों को मंज़िल बनाना है

मंज़िलों की कामयाबी पाना है

खुद को साबित करके दिखाना है

उज्जवल भविष्य बनाना है

चलो आज फिर मुस्कुराना है!!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational