Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

ananya rai

Inspirational

4.8  

ananya rai

Inspirational

बलिदान दिवस

बलिदान दिवस

1 min
250



सचमुच अमूल्य रत्नों का माँ

गोदी ले पालन करती है ।


सीपी में मोती को सहेज 

प्राणों का सौरभ भरती है ।


देकर के वायु अन्न जल भी 

वह भूख प्यास भी हरती है ।


पय को देती अक्षय उड़ेल 

माता बन जाती धरती है ।


     


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational