Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abhilasha Chauhan

Abstract

4  

Abhilasha Chauhan

Abstract

भोर उजली स्वर्ण जैसी**नवगीत**

भोर उजली स्वर्ण जैसी**नवगीत**

1 min
286


भोर उजली स्वर्ण जैसी

नीड़ में पंछी चहकता

पुष्प खिलकर झूमते से

केश में गजरा महकता


आस की चटकी कली अब

दे रही संकेत ऐसे

दर्द का अब अंत होगा

रात ढलती देख कैसे

जब खुशी आहट सुनाती

तितलियों सा मन बहकता।


आज प्रज्ञा भ्रामरी सी

डोलती फिरती गगन में

और रजकण चूमती सी

हो रही कितनी मगन मैं

खेलता हैं आज आँगन

सूर्य जो नभ में दहकता।


है वही संसार सारा

आज लगता देख अपना

प्रेम से पावन धरा ये

पूर्ण होता देख सपना

काननों के रूप बदलें

सोच कर ये मन लहकता।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract