Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neerja Sharma

Abstract

3  

Neerja Sharma

Abstract

भजो राम राम राम

भजो राम राम राम

1 min
22


भजो राम राम राम, भजो राम राम राम।

पूर्ण होंगे सारे काम, भजो राम राम राम ।।

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

500 वर्षों बाद यह शुभ दिन आया ।

हर दिल मन ही मन है खूब हर्षाया ।।

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

राम मंदिर का है भव्य शिलान्यास।

पूर्ण हो रही बरसों की अधूरी आस ।।

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

रंगोली ,दीप ,माला सजी चहूँ ओर ।

प्रभु अवतरण का मच गया शोर ।।

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

 अयोध्या नगरी आज सजी है ऐसे ।

जैसे त्रेता में प्रभु लौटने पर थी वैसे।।

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

सच, ऐसा लगता है जैसे प्रभु अतरण है ।

हमारे भाग्य में इस शुभ दिन के दर्शन हैं ।।

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

मंदिर भवन निर्माण की शोभा न्यारी ।

मैं तो मारे खुशी के जाऊँ बलिहारी!!

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

स्वर्ग सी सुंदर सजी अयोध्या नगरी ।

दर्शन कर भर लें सत्कर्मों की गगरी।।

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

आओ सखियो मिलकर गाएँ गान ।

रामलला का बढ़ाएँ गौरव ,मान।।

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

भजो राम राम राम ,भजो राम राम राम।

पूर्ण होगे सारे काम,भजो राम राम राम।।

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract