Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4.5  

Praveen Gola

Romance

भीगने का इशारा किया तूने

भीगने का इशारा किया तूने

1 min
693




भीगने का इशारा किया तूने ,
देख कैसे भीग गए हम ,
बरसात का तो बहाना था  ,
देख कैसे जीत गए हम |

मरने से अब भी डरते नहीं ,
तू अब भी डरता है सनम ,
तेरे इस भोलेपन पर ही ,
देख कैसे रीझ गए हम |

आज दिल ने तुझे याद किया ,
तेरे अक्स का दीदार किया ,
उन दो पलों के सुकून से ही ,
देख कैसे रीत गए हम |

होठों पर मुस्कान झलकी ,
तेरे आने से मेरी आन ढलकी ,
तेरे सामने शब्दों को कहकर ,
लबों को कैसे भींच गए हम |

एक प्यास दिल में जगाकार ,
तुझे मन ही मन अपना बनाकर ,
तेरे नाम की माला फिराकर  ,
अँखियों को कैसे मीच गए हम |

भीगने का इशारा किया तूने ,
देख कैसे भीग गए हम ,
बरसात का तो बहाना था  ,
देख कैसे जीत गए हम ||




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance