Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4  

Praveen Gola

Romance

भा गया मुझे

भा गया मुझे

1 min
363


तेरा चुपके से आना ,

अपना वजूद दिखाना ,

भा गया मुझे तेरा ये तराना ,

तूने इतना ना जाना।


ज़रूरी नहीं लबों से कहना ,

दिलों को सुनना आता हमें ,

तेरी दस्तक ही प्यारी ....

इसको समझना आता हमें।


दोस्ती का नाम सबसे प्यारा ,

लड़ने झगड़ने का रिश्ता हमारा ,

एक अजब सा डर तूने जो पाला ,

जिसमें उलझ के लगा तू प्यारा।


रातों को बहकने की आदत बुरी है ,

चले जाने की तेरी वो नसीहत सही है ,

क्यूँ बेवजह फिर एक रिश्ता बनाना ?

दिलों को दिलों की इजाजत नहीं है।


यूँ ही बदनाम करें ये दुनिया वाले ,

ना हो कुछ भी तो भी हो जाये हवाले ,

बच - बच के चलने की आदत लगी है ,

दोस्त की भी ये दोस्ती नई है।


यूँ सवालों के घेरे में हमें उलझाना ,

हर जवाब का एक निष्कर्ष बताना ,

कभी बहाने से हमको बुलाना ,

भा गया मुझे तेरा ये तराना।


डिस्प्ले पिक्चर बदलने की एक फरमाईश ,

किसी में ना थी कभी ऐसी गुंजाईश ,

बदल कर उसको हमारा ये बताना ,

अच्छा होता है दोस्तो से दिल लगाना ||






Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance