Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Richa Goswami

Romance

4.7  

Richa Goswami

Romance

अधूरा प्यार

अधूरा प्यार

1 min
367


तलाशते थे हर एक चेहरे में उसका अक्स

उसके जाने के बाद

पता था वो ग़लत था फिर भी पता नहीं क्यूं

उसको गलत मानने का दिल नहीं माना।

बेवफाई के चर्चे मशहूर थे उसके

फिर भी कभी नफरत नहीं हुई

पता नहीं क्यूं क्या जादू कर दिया था मेरे दिल पे

दिन रात उसके इंतज़ार में बिताई

कि आज नहीं तो कल आयेगा

जबकि पता था वो कभी नहीं आयेगा

तेरी हर बात को तवज्जोह दी

जब तू साथ नहीं था

तब भी तेरी हर बात को याद किया

जो तुझे पसंद नहीं था वो कभी नहीं किया

यह जानते हुए भी कि तुम नहीं ही मेरे साथ

तुम्हें कैसे पता चलेगा पर यही मेरा प्यार था

तुम साथ ना होते हुए भी साथ थे।

हर ख्वाब को एक लम्हे की तरह जिया, तुझे महसूस किया

और तेरे साथ बिताया हर लम्हा 

अब ख्वाब कि तरह लगता है 

सारे ख्वाब भी पूरे नहीं होते पर  

कहीं ना कहीं दिल में दफन होते है।


Rate this content
Log in