Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abasaheb Mhaske

Romance

5.0  

Abasaheb Mhaske

Romance

अजीबो गरीब प्रेम कहानी मेरी

अजीबो गरीब प्रेम कहानी मेरी

1 min
347


नजरों से नजरे मिली

इशारों - इशारों में बात बढ़ी

ना उसने पूछा ना हमने

ना संग जीने मरने की बात हुई

  

वह घमंडी थी, मैं शर्मिला सा

दिल की बात कह न सके

तुम्हें मुझसे प्यार है कह न पाए

ना ही कोई ऐसी बात हुई।


अंत तक समझ न मेरे आया

वो अच्छी दोस्त थी सिर्फ ? या

बनना चाहती थी जीवनसाथी

इजहार हुवा ना इकरार हुआ।


वो थी शर्मीली, सीधीसादी

मगर लगती थी मुझे प्यारी

अजीबो गरीब प्रेम कहानी मेरी

थोडीसी मीठी - थोडीसी खट्टी।


दिन पर दिन गुजरते गये

वक्त के साथ, वो भी हवा हुई

होना क्या था दोस्तों ? वही हुआ

फिर एक बार हीर- रांझा की कहानी। 


आज तक भूल न पाए उसे

यादों के सहारे जीना है अब

गाना है अब तो बस वीरानी

अजीबो गरीब प्रेम कहानी मेरी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance