anuradha nazeer

Inspirational

4.8  

anuradha nazeer

Inspirational

यह सच है!

यह सच है!

2 mins
3.1K


एक पति और एक पत्नी दोनों ने अपने 40 के दशक में कहा, 'जीवन दिलचस्प नहीं है। हम अब एक साथ क्यों रहें ... और अलग रहें? “उन्होंने तलाक का फैसला किया और अदालत चले गए। "काउइट -19, लॉकटाउन ... एक बहुत ही अलग वातावरण है जो हमारी पीढ़ी को कभी नहीं मिला है, फिर भी इसे परिवार के साथ घनिष्ठ संबंध और बंधन बनाने के कारक के रूप में देखा जा सकता है।तेज़-तर्रार लोगों ने स्पीडर्स को पकड़ लिया और उन्हें लॉकडाउन घर में बैठने दिया। लंबे समय के बाद, परिवार सभी एक साथ बैठकर खाते हैं। यह एक रोमांच है जिसका हम आनंद नहीं लेते हैं। वर्षों पहले, दुनिया भर में फ्रांस में तलाक की काफी चर्चा हुई थी। पति सबसे बड़ा कारोबारी है। पत्नी समुदाय की सबसे बड़ी सेवाओं में से एक है। वह त्योहारों और बैठकों में भाग लेने के लिए प्रसिद्ध है। ये दोनों सामाजिक स्थिति में बहुत व्यस्त थे। दोनों के तलाक का मामला शुक्रवार को अदालत में आया। न्यायाधीश ने उनसे पूछा, 'शनिवार और रविवार दोनों एक ही कमरे में रहें। मुझे सोमवार को सजा सुनाई जाएगी। 'दंपति नाराज और भ्रमित है। वे दोनों एक कमरे में रहने चले गए। अदालत में दो दिनों के बाद, उन्होंने कहा, 'हमें तलाक मत दो। हमारे बीच समस्या यह थी कि हमारे पास बात करने का समय नहीं था। अब यह हल है। हमें हर चीज का एहसास है जो हमने किया है और हमारे कार्यों का कारण है। "यह कल्पना नहीं है, यह सच है!


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Inspirational