anuradha nazeer

Inspirational

5.0  

anuradha nazeer

Inspirational

विश्वास

विश्वास

2 mins
469


जैसे ही मेरे बेटे ने अपना कॉलेज खत्म किया बेटा रियल एस्टेट का कारोबार करना चाहता था। समय के साथ यह बहुत सुस्त हो गया था। लेकिन बेटा इतना अडिग था कि वह केवल इस व्यवसाय को ही नहीं बल्कि ये अपने दोस्तों के साथ करना चाहता था । हमें यह पसंद नहीं है। क्या हम कर सकते हैं?


26 साल की उम्र में हमारे बेटे ने अपने दोस्तों के साथ भागीदारों के रूप में एक व्यवसाय शुरू किया। एक वर्ष के समय में मित्र व्यवसाय को समाप्त करना चाहते थे। हमारा बेटा बहुत परिश्रम से परेशान था और ब्रांड बनाने में उसकी तरफ से जुनून का निवेश किया गया था। अंत में, माता-पिता के रूप में, हमने इसे भागीदारों से खरीदने का निर्णय लिया, मार्च 2018 की समय सीमा। मार्च के पहले सप्ताह तक हम एक स्टार्ट-अप के लिए बैंक ऋण लेने में सफल नहीं हुए, हालांकि स्तंभ से लेकर पोस्ट तक चल रहे थे। तभी चमत्कार हुआ- जीवन में हमारी प्रगति के बारे में जानने वाले एक शुभचिंतक का जादुई फोन। उसने बस हमें अगले दिन घर आने को कहा और 20 लाख रुपये नकद बिना किसी जमानत के, किसी कागज़ात पर हस्ताक्षर नहीं किए और वह भी बैंक के ब्याज दर पर। बाबा ने छोटी उम्र में हमारे बेटे को एक गर्व का मालिक बना दिया।

बाबा हमारी सभी ज़रूरतों को पूरा करते हैं। उन पर विश्वास करो।



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Inspirational